यहाँ कोई नियम नहीं, कोई बंदिश नहीं, बस वही बोलिए जो आपके अन्दर है, क्योंकि आपके अन्दर है भारत कि असली तस्वीर, तो छोडिये बनावटीपन, और आज निकाल डालिए मन कि भड़ास, अपनी रचना भेजने, अपनी बात कहने के लिए हमें मेल करें. editor.bhadohinews@gmail.com

शुक्रवार, 1 जुलाई 2011

सभी ब्लोगर भाई बहनों तथा इस सन्देश को पढने वालो को मेरा सादर प्रणाम-- RUBI SINHA

आप सभी के सामने मैं एक विद्यार्थी हूँ. मैं लिखने पढने में निरा बेवकूफ हूँ, पर आप लोंगो के आशीर्वाद से कुछ सीखने की ख्वाहिश मंद हूँ. किसी साझा ब्लॉग का सञ्चालन कैसे होता है मुझे नहीं पता, फिर भी माननीय हरीश सिंह जी के आदेश पर इस जिम्मेदारी को स्वीकार किया और यह सब आपके भरोसे पर किया है.  मैं आप सभी बड़े लोंगो तथा आर्कुट पर अपने 383 मित्रो से अनुरोध करना चाहूंगी की आप सभी मेरा सहयोग करे ताकि मैं कामयाब हो सकू. एक निवेदन मैं करना चाहूंगी. जिसे आप सब स्वीकार करेंगे तो मुझे ख़ुशी होगी..
हिंदुस्तान की  अवाज़  ग्रुप मेल पर जो विचार लोंगो के आते हैं, उनमे जो पठनीय होंगे उसे प्रकाशित करने की जिम्मेदारी मेरी होगी, साथ ही मैं एक और अनुरोध करना चाहती हूँ.  आज भ्रष्टाचार देश का एक ज्वलंत मुद्दा बन चूका है. भ्रष्टाचार चाहे एक रूपये का हो या एक करोड़ का, आपराधिक रूप से बराबर है. जहा भी आपको लगता है की भ्रष्टाचार हो रहा है. कुछ भी कारन से समाज का अहित हो रहा है. कोई व्यक्ति चाहे वह मंत्री, अधिकारी, नेता या चपरासी ही क्यों न हो यदि वह समाज विरोधी कार्यो में लिप्त है, चाहे वह कितना प्रभावशाली क्यों न हो, उसके बारे में अवश्य लिख भेजे. जहा भी लगता हो की कुछ गलत है, उसे आप लिख भेजे प्रकाशन की जिम्मेदारी मेरी होगी.
आप किसी के बारे में चाहे वह लेखक हो, पत्रकार हो, ब्लोगर हो, या राजनैतिक सामाजिक धार्मिक किसी भी क्षेत्र से जुदा हो, आप अपनी व्यक्तिगत भड़ास भी निकाल सकते है.
साथ ही साहित्यिक, धार्मिक, कहानी, कविता, गीत या ग़ज़ल भी भेज सकते है.
अब मैं अपने ब्लोगर भाई बहनों से अनुरोध करुँगी की इस साझा ब्लॉग को फालो कर और लेखक बन मेरा उत्साहवर्धन अवश्य करे.
                                   आपकी============== रूबी

2 टिप्‍पणियां:

Ankit.....................the real scholar ने कहा…
इस टिप्पणी को लेखक द्वारा हटा दिया गया है.
डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री मयंक (उच्चारण) ने कहा…

शुभकामनाएँ!
--
अभी तो समय नहीं है मेरे पास!

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...