यहाँ कोई नियम नहीं, कोई बंदिश नहीं, बस वही बोलिए जो आपके अन्दर है, क्योंकि आपके अन्दर है भारत कि असली तस्वीर, तो छोडिये बनावटीपन, और आज निकाल डालिए मन कि भड़ास, अपनी रचना भेजने, अपनी बात कहने के लिए हमें मेल करें. editor.bhadohinews@gmail.com

शुक्रवार, 1 जुलाई 2011

हिंदुस्तान की आवाज़ - जिम्मेदारी रूबी सिन्हा को

मित्रो, इस मंच को बनाने का उद्देश्य सिर्फ इतना था की मेल ग्रुप हिंदुस्तान की आवाज़ में कुछ ऐसे मेल आते हैं, जिन्हें संजोकर रखने की आवश्यकता महसूस हुयी, दूसरा कारन यह है की कुछ लेखक बिना किसी बंदिश के कुछ भी लिखना चाहते है उन्हें नियमो व शर्तो से मतलब नहीं है. वही बहुत से ऐसे लोग है जो ब्लोगर नहीं है फिर भी लिखते हैं. ऐसे सभी लोंगो के लिए यह मंच है. जो अपने दिल की बात बेधड़क होकर कह सके. बिना किसी रोक टोक के. 
मेरे पास समय का अभाव है. मैं नहीं चाहता की " भारतीय ब्लॉग लेखक मंच" के लगातार बढ़ते कदम में अन्य कोई ब्लॉग रूकावट पैदा करे. लिहाजा मैं अपना अधिकतर समय सिर्फ और सिर्फ BBLM  को ही देना चाहूँगा. मैंने देखा है की रूबी जी अक्सर प्रचार प्रसार के कार्य में दिलचस्पी लेती हैं. आर्कुट पर उनके करीब 350  मित्र हैं जो उनका सहयोग कर सकते हैं. बातचीत के उपरांत वे जिम्मेदारी लेने को तैयार हुयी. मैं उन्हें संचालक का दायित्व सौंप रहा हूँ. और पूर्ण रूप से विशेषाधिकार दे रहा हूँ. उम्मीद है की आप आपनी जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वहन करेंगी. आपके सुखमय जीवन की शुभकामना. 
                                                                                       हरीश सिंह  

कोई टिप्पणी नहीं:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...